क्या है ये YouTube vs TikTok विवाद?

YouTube द्वारा रोस्ट वीडियो Youtube Vs TikTok हटाए गए निर्णयों के बाद #JusticeForCarry ट्विटर पर तूफान खड़ा कर दिया है।

Youtube से Carryminati The End वीडियो हटाने से उनके प्रशंसकों में भारी गुस्सा है। उनका समर्थन करने के लिए वे ट्विटर पर #JusticeForCarry का उपयोग कर रहे हैं।

CarryMinati अपने Youtube वीडियो के लिए सबसे लोकप्रिय हस्तियों में से एक रही है। उन्होंने हाल ही में Youtube Vs Tik Tok The END नाम से एक वीडियो अपलोड किया, जो इसकी ‘सेवा की शर्तों’ का उल्लंघन करने के लिए वीडियो हटा दिया गया। वीडियो YouTube पर सबसे अधिक चलने वाले वीडियो में से एक था। CarryMinati का वीडियो डिलीट होने के बाद, उनके बहुत से प्रशंसक नाराज हो गए और ट्विटर पर #JusticeForCarry को हैशटैग ट्रेंड करने लगा। हजारों लोग पोस्ट को साझा करते हुए कह रहे हैं कि यह उचित नहीं था कि Carryminati (Ajay) के प्रयास यह नाला गिर जाएगा। यहां #JusticeForCarry पर कुछ फैन के ट्वीट हैं।

फैंस का रुझान #JusticeForCarry

Carryminati YouTube Channel Link

Carry Fans  ने #JusticeForCarry के साथ ट्विटर पर बाढ़ ला दी

 

वीडियो सभी के बारे में था कि कैसे एक प्रसिद्ध टिक टोकर, अमीर सिद्दीकी, ने YouTubers के साथ अपने काम की तुलना की थी। उन्होंने Carryminati पर सीधा प्रहार किया, जिसके कारण Carryminati का प्रतिशोध हुआ। Carryminati के वीडियो को लाखों विचारों में लाया गया और केवल 2 दिनों में उनकी Susbsribers संख्या भी दोगुनी हो गई। जब से वीडियो को हटा दिया गया है, उनके प्रशंसक हैशटैग #JusticeForCarry के साथ पोस्ट साझा कर रहे हैं।

वे चाहते हैं कि उनका वीडियो ऑनलाइन वापस आ जाए और ऐसा लगता है कि वे तब तक नहीं रुकेंगे जब तक उन्हें वह नहीं मिलेगा जो वे चाहते हैं। ट्वीट में Pewdiepie और CarryMinati के वीडियो में दोनों के बीच समानता दिखाने के लिए एक विस्तृत तुलना भी दिखाई गई है। उन्होंने इस बात को सामने लाया कि Carryminati ने टिक टोकर्स पर एक रोस्ट अपलोड किया था, जबकि पेवेडीपी ने सबसे बड़े म्यूजिक लेबल टीएसरीज में से एक के खिलाफ रोस्ट शुरू किया था।

1 thought on “क्या है ये YouTube vs TikTok विवाद?”

Leave a Comment